सहरसा- एक तरफा प्यार में विफल हुए देवर ने भाभी को मारी गोली, सदर अस्पताल में भर्ती।

0
782

सहरसा- सोनवर्षाराज स्थानीय थाना क्षेत्र के देहद गांव में एक विवाहित महिला को चचेरे देवर गोली मारकर जख्मी किए जाने की घटना सामने आई हैं।हाँलाकि मामले में जख्मी महिला व उसकी मां के दिए गए अलग अलग बयानों से देवर द्वारा गोली चलाने की बात संदेहास्पद नजर आ रही हैं।
घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के देहद वार्ड नं 02 निवासी मो हसन की 35 वर्षीय पुत्री सफिना खातुन की शादी दो वर्ष पुर्व सौरबाजार के वार्ड नं 8 निवासी मो इरशाद से हुई थी।जहां शादी के बाद उसका चचेरा देवर मो तनवीर उसपर फिदा हो गया।जो उसे शादी करने के लिए बराबर तंग तबाह करता था।जबकि उसका पति मो इरशाद अन्य प्रदेश में  मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता था।सदर अस्पताल में ईलाजरत जख्मी सफिना और उसकी मां ने बताया कि उसका देवर तनवीर द्वारा तंग तबाह करने पर बीते छह माह से वो अपने मायके स्थानीय थाना क्षेत्र के देहद वार्ड नं 2 में रहती थी बुधवार की सुबह 9 बजे उसका देवर तनवीर देहद पहुंच कर उसे अपने साथ चलने को कहा जिसपर दोनों में बहस होने लगी।उसवक्त सफीना की मां भी घर में थी।बहस बढ़ने पर सफीना मुड़कर घर के अंदर जाने लगी इसी दौरान तनवीर  पीछे से गोली चला कर भाग गया।गोली सफिना के सिर में जा लगीं।आननफानन मे परिजनों ने उसे स्थानीय पीएचसी मे भर्ती करवाया।लेकिन पीएचसी के चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं।
हालांकि मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष सुनिल कुमार भगत का कहना है कि महिला ने स्थानीय पीएचसी मे अपने पति मो इरशाद पर गोली मारने का आरोप लगाया था जबकि सदर अस्पताल में वो गोली मारने का आरोप अपने चचेरे देवर पर लगा.रही हैं।ऐसे में फर्द बयान आने पर व अनुसंधान उपरांत ही कुछ कहना सही होगा।
हालांकि सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार मो तनवीर घटना के दिन मद्रास में मौजूद हैं।उसने विडियों काँलिग के दौरान बताया कि जख्मी सफिना रिश्ते में मेरी भाभी है। लेकिन घटना में मै कहीं भी शामिल नहीं हूं।वहीं जख्मी सफिना के पति इरशाद के सगे भाई मो बबलू की पत्नी ने बताया कि इरशाद अपने ससुराल की तरफ ही रहता है ।जिससे हमारा संम्पर्क काफी दिनों से नहीं है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मामला संदेहास्पद स्थिती में जान पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here