खगड़िया -पुलिस वर्दी में हथियार से लैस एक दर्जन अपराधियों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग , दो सगे भाई की घटनास्थल पर हुई मौत ,तीसरा भाई गंभीरावस्था में बेगुसराय में ईजारत ।

0
694

पुलिस वर्दी में हथियार से लैस एक दर्जन अपराधियों ने घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग ।

दो सगे भाई की घटनास्थल पर हुई मौत ,तीसरा भाई गंभीरावस्था में बेगुसराय में ईजारत ।

 खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है।घटना बिते गुरुवार की रात लगभग 1 बजकर 5 मीनट की है। मृतक की पहचान सकरोहर गांव निवासी स्वर्गीय दशरथ प्रसाद सिंह के बडे बेटे 52 वर्षीय धनंजय सिंह ,मंझले बेटे 48 वर्षीय बिजेंद्र सिंह उर्फ बीजो एवं गंभीर रूप घायल  छोटे बेटे 45 वर्षीय पप्पु कुमार सिंह के रूप मे हुई ।घटना की सुचना पर देर रात ही पुलिस शव कब्जे मे लेकर गंभीर रूप से घायल को खगडिया भेज दिया । घायल बेगुसराय में एक  निजी क्लिनिक में जिंदगी और मौत से जुझ रहा है । यह घटना आपसी रंजिश के कारण घटना घटित हुई बताई जा रही है ।
घटना से पीडित परिजन मे चित्कार मची हुई है ।

घटना स्थल पर पहुंची भीड़

गुरुवार देर रात करीब एक बजे बारिश के बीच पुलिस की वर्दी में आए करीब डेढ़ दर्जन अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (4 8 वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) को गोली लगी। धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पप्पू सिंह की हालत गंभीर है। धनंजय सिंह के पुत्र राजीव रंजन उर्फ चंदन कुमार ने बताया कि ‘गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

वहीं इस डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में बोलने से बच रहा है। शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओपी मनोज कुमार ने परिजनों से मामले की जानकारी ली और हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। एसडीओपी ने बताया कि घटना जमीन विवाद में रंजिश का परिणाम है। अपराधियों को चिह्नित करने के साथ गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है’।

घटना के स्थल पर जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद से गांव में उपजे तनाव को देखते हुए ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। परिजनों को सुरक्षा दी गई है। बेलदौर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले में पुत्र के फर्द बयान पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। पुलिस की वर्दी में आए अपराधी की जल्द ही पहचान व गिरफ्तारी कर ली जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here