भागलपुर बिहपुर – ट्रक व कार में भीषण टक्कर ,स्टेट बैंक बिहपुर-झंडापुर शाखा के अकाउंटेंट जितेंद्र कुमार लाल की मौके पर ही हुई मौत

0
282

ट्रक व कार में भीषण टक्कर ,स्टेट बैंक बिहपुर-झंडापुर शाखा के अकाउंटेंट जितेंद्र कुमार लाल की मौके पर ही हुई मौत

भागलपुर – बिहपुर प्रखंड के झंडापुर एनएच 31 पर कुमार डिस्ट्रीब्यूटर्स पेट्रोप पंप के समीप ट्रक व कार में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें स्टेट बैंक बिहपुर-झंडापुर शाखा के अकाउंटेंट जितेंद्र कुमार लाल की मौत हो गई। कार को मृतक स्वयं ड्राइव रहे थे। हालांकि घटना के वक्त मृतक जितेंद्र कुमार के अलावा कार में कोई भी सवार नहीं था। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार पूरे दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। स्टेट बैंक झंडापुर शाखा को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर कई बैंककर्मी को मौके पर पहुंचे। दुर्घटना इतना बड़ा था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मृतक कार के अंदर ही फंसे रह गया। काफी मस्कत के बाद कार के बॉडी को कटर शव को बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पूर्व ही बांका जिला से स्थानांतरित होकर 57 वर्षिय जितेंद्र कुमार लाल स्टेट बैंक, झंडापुर शाखा में योगदान दिए थे। मंगलवार को सुबह भागलपुर स्थित अपने घर से ड्यूटी के लिए अपनी बीआर 10 एफ 7738 नंबर की आल्टो कार से झंडापुर जा रहे थे। उसी क्रम में बिहपुर के झंडापुर एनएच 31 पर मृतक की कार सामने से आ रही तेज रफ्तार व अनियंत्रित ट्रक बीआर 06डी जीडी 2450 से सीधी टक्कर हो गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।हादसे इतना भयंकर था कि टक्कर के बाद कार उल्टा खरीक की तरफ विपरीत दिशा में घूम गया। कार चला रहे अकाउंटेंट स्टेयरिंग से कार के अंदर ही दब कर फंस गया।उसके बाद पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा गया। मौके पर पहुंचे स्टेट बैंक, झंडापुर में कार्यरत अन्य कर्मियों ने इस हादसे की जानकारी मृतक के स्वजनों को फोन करके दी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ पहंचने जाने के कारण कुछ देर के लिए वहां पर जाम जैसे स्थिति बन गई थी। झंडापुर ओपी पुलिस ने लोगों को हटाकर एनएच 31 पर वाहनों का समान्य परिचालन शुरू कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here