भागलपुर- सगे भाई ने अपनी ही बहन के मांग में भर दिया सिंदुर, गवाह बने लड़की के पहले पति।

0
1412

ससुरालवालों ने भाई बहन की कराई शादी, पुलिस बेखबर

भागलपुर:-मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनियापुर में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना मंगलवार को सामने आयी जहां एक सगे भाई ने अपनी ही बहन की मांग में सिंदूर भरकर रिश्ते को कलंकित कर दिया। जी हां कहते है न कि प्यार अंधा होता हैं। ओर प्यार में कुछ भी नामुमकिन नही है जो हुआ यह सब पढ़कर आप हैरान रह जायेंगें।

इन दिनों ने साबित कर दिया है यही है प्यार

सोशल मीडिया पर दोनों भाई बहन के शादी का विडियो व फोटो खुब हो रहा है वायरल।

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक बीते 17 मई को एक कजरैली थाना क्षेत्र के बेलसिरा गांव की लड़की की शादी मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर के किसान लड़के के साथ हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच मंगलवार को लड़की का अपना भाई बहन से मिलने के लिए उसके ससुराल गया। जहां बहन ने नास्ता पानी कराकर भाई से बातचीत किया। इसी बीच कमरा बंद हुआ तो ससुरालवालों के बीच खुदबुदी हुई कि आखिर ये भाई बहन आपस मे क्या बाते कर रहे हैं। छिप छुपाकर ससुरालवालों ने इनकी बातों को सुनने का प्रयास किया तो अजीबोगरीब बात सामने आ गयी जहां दोनो एक दूसरे से प्यार करने की बात कर रहे थे। इतना ही नही ससुरालवालों ने कुछ आपत्तिजनक तस्वीर और वीडियो इनदोनो भाई बहनों का बना लिया। इसके बाद क्या था दरवाजा खुलवाया गया और वीडियो को साक्ष्य बताते है ससुरालवालों ने भाई बहनों से जवाब तलब करना शुरू कर दिया। वहीं मामले को बिगड़ता देख बहन ने भाई के साथ अपने मायके जाने की हठ की तो ससुरालवालों ने कहा जबतक तुम्हारा भाई तुम्हारी मांग में सिंदूर नही भरेगा तुमदोनो की शादी नही होगी तबतक आपलोगों को यहां से जाने नही दिया जाएगा। इसपर लड़की पूरे समाज के बीच मे शादी को राजी हुआ और अपने भाई ने अपनी ही बहन के मांग में सिंदूर भरकर उज़के साथ विवाह किया। पूरे मामले पर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि ऐसी कोई सूचना थाना स्तर पर नही मिली है। शिकायत मिलती तो मामले में कार्रवाई निश्चित रूप से की जाती।

एक बड़ी सवाल – किया हो गया है आज कल के युवाओं को , हमारा समाज कहां जा रहा है।- आखिर कोन है इस जिम्मेदार । हमारे युवा को कहां से ऐसी मनोवृति पैदा होती है – इन सभी सवालों का जवाब हमारे कॉमेंट वाक्स में अवश्य लिखें, हमारे समाज आज गलत दिशा में जा रहा है हम सबको मिलकर बचाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here