मधेपुरा पुलिस दिखाई तत्परता किराना व्यवसाई के हत्यारे को हथियार सहित किया गिरफ्तार, भेजा जेल।

0
920

मधेपुरा पुलिस दिखाई तत्परता किराना व्यवसाई के हत्यारे को हथियार सहित किया गिरफ्तार, भेजा जेल।
गजेन्द्र कुमार सहरसा मधेपुरा– बिते मंगलवार की रात हुई किराना व्यवसाई हत्या को लेकर गुरुवार को मधेपुरा पुलिस ने विशेष टीम गठित हत्यारे को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है। बताते चलें कि मुरलीगंज बाजार स्थित व्यवसायी पर हुए जानलेवा हमला व मुरलीगंज थाना अंतर्गत पड़वा नवटोल के समीप मंगलवार की रात हुई व्यवसायी की हत्या में शामिल तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में उपयोग की गई आल्टो गाड़ी व एक कट्टा भी बरामद किया है। वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 14 तारीख को मुरलीगंज बाजार स्थित खाद व्यवसायी चंद्रशेखर अग्रवाल के दुकान पर अज्ञात हमलावरों ने व्यवसायी को हथियार के कुंदा से जख्मी कर रुपये लूटने का प्रयास किया था।

इसी गाड़ी से दिया गया था घटना को अंजाम

दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग किया था। साथ दूसरी घटना मुरलीगंज थाना अंतर्गत पड़वा नवटोल के समीप 16 नवंबर की रात गुलाबबाग से किराना समान ले कर लौट रहे सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगवार गांव निवासी एक व्यवसायी सुनील कुमार केसरी के साथ लूटपाट कर उसे गोली मार हत्या कर दिया था। दोनों कांड के पर्दाफाश के लिए एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम में सर्किल इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सहित अन्य पदाधिकारी और जवान को शामिल किया गया।

गिरफ्तार आरोपी बदमाशों पुछताछ कर भेजा गया जेल

गठित टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा त्वरित गति से कार्यवाई कर अंतरजिला गिरोह के दो सदस्य जानकीनगर थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र कुमार उर्फ केशव यादव, प्रत्यूष कुमार के साथ मुरलीगंज थाना क्षेत्र के विष्णुपुर निवासी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से एक आल्टो गाड़ी व घटना में प्रयुक्त एक कट्टा भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों बदमाशों ने पूछताछ में घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है।

हत्या की घटना में उपयोग किया हथियार जो पुलिस ने बदमाशों के पास से बरामद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here