मां से मिलने के लिए बेटा व्याकुल, कई दिनों से लापता महिला की अब तक सुराग नहीं।

0
514

कई दिनों से लापता महिला की अब तक सुराग नहीं।
सहरसा -पूर्णिया  –  भवानीपुर थाना क्षेत्र के गढियारी टोला वार्ड नंबर 4 निवासी स्व0 राजेश कुमार साह की 42 वर्षिय धर्मपत्नी संजु देवी विते कई दिनों से लापता बताया जा रहा है। गुमसुदा महिला ने पुत्र स्थानीय थाना में आवेदन देकर अपनी मां की बरामदगी की गुहार लगा रही है।मालूम हो कि भवानीपुर गढियारी टोला वार्ड नंबर 4 निवासी स्व0 राजेश कुमार साह की धर्मपत्नी संजु देवी का 25 वर्षिय पुत्र दिपक कुमार ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि मेरी मां संजु देवी विते  एक सप्ताह से लापता है जो की मानसिक रुप में कमजोव अस्वस्थ है। जिसका इलाज दिल्ली से चल रहा है।

लापता महिला संजु देवी की फाइल तस्वीर

इसी बीच विते 2/9/2021 को मेरे अनुपस्थिति में घर सुना पाकर कहीं चले गई। जिसके बाद हम अपने स्तर से काफी खोजबीन किया लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।बताते चलें कि उक्त महिला विते रक्षाबंधन के पर्व में अपने माईके ननिहाल सहरसा जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड के बसनही थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव भी अपने ममेरे भाई को राखी बांध कर आई थी जिस के बाद उक्त घटना हो गई। लापता महिला का रंग गोरा व हाईट 5 फुट 4 इंच बताया जा रहा है। वहीं माथे पर कटे का निशान ,बाल हल्के काले व उजले,हाथों में दो-चार कांच की चूड़ियां, पैरों में फ्लाईट कंपनी की लेदर का चप्पल पहनावा में नीले रंग का साड़ी व ब्लाउज बताया जा रहा है।

गुमसुदा महिला की बरामदगी के लिए जगह जगह चिपका रहा है पोस्टर

वहीं पिडीत पुत्र दिपक कुमार ने अपनी मां को खोजने के लिए जगह – जगह हेंणडबिल व फोटो  पोस्टर भी चिपका रहे हैं। साथ ही अपने मोटरसाइकिल में साउंड सिस्टम लगा कर प्रचार भी कर रहे की काई तो मेरी मां को ढुंढ कर ला दो। वहीं गुमसुदा महिला को खोजने वाले को उचित सम्मान के साथ मुआवजा 2100 रु दिया जाएगा। उन्होंने ने सुचना देने वालों के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया है जो इस प्रकार है –9211420157,8271660306,9006237760

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here