सहरसा- अमृता गांव में मवेशी चोरी के आरोप में ग्रामीणों के सामुहिक मारपीट में एक संदिग्ध की मौत के मामले में तीन नामजदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
447

अमृता गांव में मवेशी चोरी के आरोप में ग्रामीणों के सामुहिक मारपीट में एक संदिग्ध की मौत के मामले में तीन नामजदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जख्मी जस्सी के फर्द बयान पर तेरह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज।
सहरसा सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के अमृता गांव में बीते दिनों भैस चोरी के आरोप में भीड़ की पिटाई से एक युवक की मौत होने तथा एक के जख्मी मामले में
इस बाबत थानाध्यक्ष सुनिल कुमार भगत ने बताया कि अमृता गांव निवासी तीन नामजद अभियुक्त विमलेश कुमार यादव,नरेश यादव एवं गिरधर कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। शेष अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। थाना पुलिस द्वारा तीन नामजदों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जख्मी जस्सी यादव के फर्द बयान पर 13 लोगो के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसमें से तीन नामजदों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
उक्त बाबत थानाध्यक्ष सुनिल कुमार भगत ने बताया कि उक्त मामले में अमृता गांव निवासी नामजद अभियुक्त विमलेश कुमार यादव,नरेश यादव एवं गिरधर कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।बताते चलें कि बीते रविवार की रात बरैठ पंचायत के तीन मवेशियों के चोरी के बाद मवेशी खोजबीन के क्रम में  ग्रामीणों ने गांव के ही शनिचर यादव के पुत्र जस्सी कुमार तथा पतरघट ओपी क्षेत्र के करियत गांव निवासी गजेंद्र पासवान के पुत्र रूपेश कुमार को गांव के कुछ दूर स्थित नहर के रास्ते जाते देखा। जिसे मवेशी चोरी का संदिग्ध जान कर पकड़ कर गांव लाया। और फिर ग्रामीणों द्वारा सामुहिक मारपीट में रूपेश कुमार की मौत हो गई थी। जबकि जस्सी यादव गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पशु पालक खूटटा दिखते हुए, 
जस्सी कुमार यादव ने पुलिस को दिए फर्द बयान में बताया कि पतरघट ओपी क्षेत्र के धबौली गांव मेला देखने जाने के दौरान लक्ष्मी पुर नहर के समीप अपने साथी करियत गांव निवासी बबलू पासवान व रूपेश पासवान से मुलाकात हुई और तीनों धबौली गांव मेला देखने गया।वहां से आधी रात को वापस लौटने के दौरान बबलू पासवान अपने घर पर रह गया।और रूपेश पासवान के साथ अपने घर अमृता गांव वापस आने के समय सभी ग्रामीणों ने हमदोनों को पकड़ कर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई करने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here