सहरसा : जनता दल (यू0) व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कैलाश कुमार साह के द्वारा सहरसा जिला उपाध्यक्ष चुनचुन यदुवंशी को किया गया मनोनीत।

0
239

सहरसा : जनता दल (यू0) व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष कैलाश कुमार साह के द्वारा सहरसा जिला उपाध्यक्ष चुनचुन यदुवंशी को मनोनीत किया गया।

इनके मनोनयन से क्षेत्र में जदयू के कार्यकर्ताओं और शुभचिंतको में खुशी की लहर दौड़ गयी।इनके मनोनयन पर मधेपुरा सांसद दिनेशचंद्र यादव ने बधाई देते हुए कहा कि चुनचुन यदुवंशी के मनोनीत होने से जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ सहरसा के रुप मे मजबूत बल मिलेगा,और संगठन मजबूत व धारदार होगा। चुनचुन यदुवंशी पूर्व में भी जब प्रखंड उपाध्यक्ष पद पर जब था तो सौरबाजार प्रखंड मे जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ को एक अलग पार्टी में पहचान दिलाने का कार्य किया था। और अब ओर ऊर्जा के साथ पार्टी को मजबूती करने का कार्य करेंगे।

इस मौके पर चुनचुन यदुवंशी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आर0 सी0 पी0 सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ,व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक ललन सराफ, जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के उत्तर बिहार के प्रदेश अध्यक्ष धनजी प्रसाद, जदयू जिला अध्यक्ष चन्द्रेव मुखिया,जदयू नेता अमर यादव, प्रदेश सचिव प्रभात रंजन, छात्र जदयू जिला अध्यक्ष गौरव बंटी सहित शिर्ष नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में लगातार पार्टी के हित और मजबूती के लिए काम करते आये है, और आगे भी इसी तरह कार्य करते रहेंगे,
साथ ही चुनचुन यदुवंशी ने कहा कि मैं पार्टी को पुनः विश्वास दिलाता हूँ कि जिस तरह पहले ऊर्जावान होकर पार्टी के लिए दिन रात मेहनत किया और व्यवसायिक प्रकोष्ठ जदयू को सहरसा में एक अलग पहचान दिलाने का काम करूंगा। साथ ही उन्होंने इस मौके पर क्षेत्र के सभी जदयू के साथियों और कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया। इस मौके पर बधाई देने के क्रम में महिषी विधायक गूँजेश्वर साह, सोनबरसा विधायक रत्नेश सादा, पूर्व विधायक अरुण यादव, सांसद प्रतिनिधि अंजुम हुसैन, सोहन झा,रेवती रमन सिंह, सिमा गुप्ता, स्मिता सिन्हा, राजीव साह, रामशंकर यादव, कैलाश यादव, लुत्फुल्लाह, आनंदी मेहता,गरीब दास, सुशील यादव,जय जयराम, अन्य शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here