सहरसा – नवनिर्वाचित मुखिया को धमकी – उप मुखिया बनाओं या तो पांच लाख रुपए रंगदारी दो, नहीं तो शपथ ग्रहण नहीं देखने देंगे। 

0
334

सहरसा – नवनिर्वाचित मुखिया को धमकी – उप मुखिया बनाओं या तो पांच लाख रुपए रंगदारी दो, नहीं तो शपथ ग्रहण नहीं देखने देंगे। 

सोनवर्षाराज सहरसा – क्षेत्र में भिन्न भिन्न पंचायतों में कहीं हारें हुए मुखिया तो कहीं जीते हुए वार्ड सदस्य के समर्थक द्वारा नशे की हालात में उपमुखिया बनने के लिए मुखिया के घर पर अवैध हथियारों के साथ पहुंचकर धमकाएं जाने का मामला सामने आया है।
भिन्न भिन्न मामलों में स्थानीय थाना क्षेत्र के काशनगर ओपी अन्तर्गत पडरिया पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुलेखा देवी के अरसी गांव स्थित आवास पर बुधवार की रात नशे की हालत में अवैध हथियार लेकर नशे के हाल में दीपक यादव कमर में देशी कट्टा खोंस कर सम्बन्धित वार्ड के सदस्य बबीता देवी को उपमुखिया बनाने व पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने तथा नहीं देने पर शपथग्रहण नहीं देखने की धमकी देने लगा।

कमर में हथियार के बदमाश जिससे ग्रामीणों ने धर दबोचा।
देशी कट्टा के साथ धमकी देने वाले बदमाश को मौके पर ग्रामीणों की मदद से पकड़ कर काशनगर ओपी पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना के बाद नवनिर्वाचित मुखिया सुलेखा देवी के पति मनोज शर्मा ने आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है।घटना के बाबत काशनगर ओपी प्रभारी बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
दुसरी तरफ स्थानीय थाना क्षेत्र के ही खजुराहा गांव में पंचायत चुनाव में वोट नही देने के रंजिश में पूर्व मुखिया चंन्द्रीका देवी के पति अरुण मंडल द्वारा मारपीट कर घायल करने एवं नगदी व जेवरात छीन लिए जाने का दुसरा मामला भी सामने है। उक्त बाबत घटना के पीड़ित पमपम कुमार द्वारा दिए गए आवेदन पर स्थानीय थाने में पूर्व मुखिया पति अरुण मंडल समैत चार लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया है।
दर्ज प्राथमिकी अनुसार बीते बुधवार को खजुराहा निवासी पमपम कुमार के घर पर मुखिया पति अरुण मंडल, वरुण मंडल, मिथिलेश कुमार, अखिलेश कुमार एवं सौरभ कुमार गाली गलौज करने लगा। इसी दौरान अरुण मंडल ने अवैध हथियार के बट से पीड़ित के सिर मार कर जख्मी कर दिया। तथा पीड़ित पमपम कुमार के जेब में रखा 17 हजार रुपए नगदी समैत गले मे पहना सोने का चैन छीन लिया। उक्त बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here