सहरसा पतरघट – सिंघेश्वर स्थान में पुजा के लिए पोखर से जल लेने के क्रम में पैर फिसलने से युवक की मौत

0
585

*सिंघेश्वर मेला में पोखर से जल लेने के क्रम में पैर फिसलने से युवक की मौत*

सहरसा ब्यूरो सुभाष राम

पतरघट ओपी क्षेत्र में सोमवार के अहले सुबह पतरघट पंचायत के ही वार्ड संख्या 4 के एक 20 वर्षीय युवक का तालाब में डूबने से हुई मौत हो गाया है। युवक की पहचान मुकुंद पटेल के 20 वर्षीय पुत्र मृतक नीतीश कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक सोमवार की अहले सुबह अपने साथियों के साथ के बाबा सिंघेश्वर स्थान पूजा करने गया था।कोविड 19 गाइड लाइन के तहत मंदिर का सभी मेन गेट बंद था।इसके बावजूद पिछले गेट फांदकर मंदिर परिसर में प्रवेश किया।फिर परिसर के निकट तालाब में स्नान करने के लिए गया। इसी बीच अचानक 10 फीट के गड्ढे में पैर फिसलने की वजह से गिर गया। गड्ढे में गिरने से युवक निकल नहीं पाया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना की सूचना मृतक युवक को गिरते देख वहां मौजूद उनके साथीगण चिल्लाते रहे कोई नहीं पंहुचा न ही खुद बचाने की कोशिश की। जब तक स्थानीय लोग व पुलिस वहां पहुंचे और उसकी जान बचा नहीं। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।सिंघेश्वर पुलिस द्वारा काफी देर बाद बाद शव को तालाब से निकाला गया। कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद लाश को उनके परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

परिजनों ने लास को पतरघट अंचल मुख्य गेट पर लाकर रखा जहां ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेंद्र व अंचलाधिकारी सुक्रांत राहुल ने उनके परिजनों से मिलकरआश्वासन दिया कि आपदा विभाग से लाभ मिलने का है। वह लाभ मिल सकता है। तदोपरांत लाश को अपने घर ले गया। घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली उनका रो रो कर बुरा हाल था। वहीं मृतक युवक की मां रोते रोते बेहोश हो जा रही थी।

मृतक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

जो भी सांत्वना देने जाते वह खुद भी रोने लग जा रहे थे। मौजूद मुखिया पति वीरेंद्र यादव,सरपंच पति मोहमद सबिर,रविन्द्र यादव जिला परिषद,विजय गुप्ता,रविन्द्र महतो,गजेन्द्र महतो,दीपक कुमार, एवम् बदरी महतो, रंजीत सादा,यह सभी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here