सहरसा-बसनही थाना क्षेत्र में लुट व छिनतई की घटनाएं सरेआम,बाईक सवार माइक्रो फाईनेंस कंपनी कर्मी से तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार दिखाकर रुपए व मोबाइल लुटा।

0
673

बाईक सवार माइक्रो फाईनेंस कंपनी कर्मी से तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार दिखाकर रुपए व मोबाइल लुटा।

सहरसा सोनवर्षा राज -बसनही थाना क्षेत्र स्थित मंगवार पंचायत के विषहरी स्थान पोखर के समीप मंगलवार की सुबह एक बाईक सवार माइक्रो फाईनेंस कंपनी कर्मी से तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियार का भय दिखा 15 हजार नगदी व मोबाइल लूट लिया।
घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार हिन्दुजा माइक्रो फाइनेंस कंपनी, सोनवर्षाराज में कार्यरत मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज निवासी देवकांत मंगलवार की सुबह 9बजे दुर्गापुर गांव से कलेक्सन कर पैशन प्रो मोटरसाइकिल से नासिक टोल की तरफ जा रहा था।
इसी दौरान पिछे से आए अपाचे मोटरसाइकिल से तीन अज्ञात बदमाशों ने देवकांत के मोटरसाइकिल मे धक्का मारकर उसे जमीन पर गिरा दिया। जिससे कर्मी बुरी तरह जख्मी भी हो गया।जिसके बाद बदमाशों ने हथियार दिखा कर कलेक्सन का लगभग 15 हजार नगदी सहित मोबाईल लूटकर फरार हो गया।
घटना की सुचना पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।साथ ही रो घंटे बाद पहुची बसनही पुलिस ने भी घटनास्थल पर जा कर पिडि़त समैत ग्रामीणों से घटना की जानकारी प्राप्त किया।
घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया की घटना की सूचना पर थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुचकर आवश्यक छानबीन की गई है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here