सहरसा -मत्स्यगंधा झील में युवक का मिला शव, आपसी विवाद में हत्या होने की आशंका

0
269

मत्स्यगंधा झील में युवक का मिला शव, आपसी विवाद में हत्या होने की आशंका

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के मत्स्यगंधा झील किनारे गुरुवार की सुबह पानी में डूबा हुआ शव बरामद हुआ। शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों के द्वारा पानी में शव देखकर सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

पहले तो पुलिस व स्थानीय लोगों के द्वारा मृतक युवक के शव की पहचान करने में परेशानी हुई। लेकिन कुछ घंटों बाद ही एक शव मिलने की जानकारी मिलने और तस्वीर देखने के बाद मृतक के दो भाई पहुंचे और शव की पहचान मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के घैलाढ निवासी रूपेश कुमार के रूप में हुई। मृतक युवक के भाई नंदन कुमार की ससुराल जिस जगह शव बरामद हुई उससे कुछ ही दूरी पर स्थित गोबरगढा गांव में ही है। जो बीते दो दिनों से ससुराल में ही था और शव मिलने की जानकारी मिलने पर पहुंचा। जबकि दूसरा भाई जानकारी मिलने पर गांव से सहरसा पहुंचा था।

दोनों भाईयों ने रूपेश के बुधवार की सुबह गांव से सहरसा आने की बात कही गई और दोपहर तीन बजे के बाद किसी भी प्रकार के सम्पर्क नहीं होने की भी बात कही। दोनों भाईयों ने गला दबा कर हत्या करने की आशंका जताते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।
हत्या करने की जताई आशंका: मृतक के भाई नंदन कुमार ने बताया कि रूपेश मंगलवार को दिल्ली से घर आया था। बुधवार को उसने मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के घैलाढ में इंटरमीडिएट में नामांकन कराया और वहीं से परिचित की बाइक लेकर सहरसा आया लेकिन ससुराल नहीं पहुंचा। दोपहर तीन बजे के बाद उसका मोबाइल फोन बंद था। नंदन ने तीन साल पूर्व हुए विवाद को लेकर हत्या करने की आशंका जताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here