सहरसा – मधेपुरा:- बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसाई को मारी गोली, ईलाज के दौरान हुई मौत।

0
2679

बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसाई को मारी गोली, ईलाज के दौरान हुई मौत।

मृतक किराना व्यवसाई सुनील कैसरी का फाइल फोटो

सहरसा सोनवर्षा राज- प्रखंड क्षेत्र के बड़सम गांव निवासी सुनील कैसरी को मंगलवार की बिती रात वैखौफ अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक सुनील कैसरी( 45 वर्षिय ) मंगवार बाजार स्थित अपने  किराना दुकान का सामान भाड़े की गाड़ी पिकअप वैन से पूर्णिया जिले के गुलाब बाग से लेकर घर आ रहा था कि रास्ते में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के पड़वा नवटोल नहर से पश्चिम नवनिर्मित पुल के पास ब्लू रंग के अल्टो कार से बदमाशों ने ओवरटेक कर पिकअप को रोका। उसके बाद गाली-गलौज करते हुए रुपये की मांग की। व्यवसायी द्वारा विरोध करने पर गोली मार दी।

किराना सामान से बड़ा पिकअप किराना सामान से बड़ा पिकअप वैन

जिसके बाद स्थानीय लोगों व पुलिस के द्वारा मधेपुरा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि घटना का किया कारण था फिलहाल अस्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन सुत्रों की मानें तो मोबाइल व कुछ पैसे लुटने की बात बताई जा रही है। वहीं घटना गाड़ी के ड्राइवर ने किसी दूसरे के मोबाइल से मृतक के पड़ोसी को दी जिसके बाद मृतक के परिजनों को घटना के बारे में पता चला। घटना बिति रात 11 बजे की बताई जा रही है।

इसी गाड़ी से दिया अपराधीयों ने दिया था घटना को अंजाम

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोलाहल सा मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के पिता इंनदेव कैसरी व माता सावित्री देवी अपने पुत्र का शव देखकर बेशुद्ध हो जाती। मृतक अपने पांच भाई में से माझिल भाई था। मृतक सुनील कैसरी अपने पिछे पत्नी रुबी देवी (35 वर्षिय) एवं तीन पुत्री व एक पुत्र को छोड़कर चल बसे। मृतक का शव गांव पहुंचे ही शव को देखने के लिए लोगों का उमड़ा जनसैलाब।हर देखने वालों के मुंह से एक ही बातें  हे भगवान तुने ये किया कर दिया।

मालूम हो कि मृतक के घर में कमाऊ व्यक्ति मृतक ही था जिसके सहारे पुरे परिवार का भरण-पोषण होता था। मृतक के घर तीन तीन जवान बेटी का शादी विवाह कोन करेगा। आठ वर्षीय पुत्र का देख रेख कोन करेगा ये सभी बातें बोल बार पत्नी रुबी देवी वेसुद हो जाती।

मृतक सुनील कैसरी के शव को देखने के लिए लगा रहा लोगों का भीड़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here