सहरसा- मोबाइल के विवाद को लेकर दिनदहाड़े एक युवक को सिर में मारी गोली,

0
262

सहरसा बैजनाथपुर – दिनदहाड़े एक युवक को सिर में गोली मार दी ,बैजनाथपुर गांव वार्ड नंबर दो हटिया बाजार में बुधवार को दिनदहाड़े एक युवक को सिर में गोली मार दी। जख्मी युवक को सदर अस्पताल में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां वो जिदगी और मौत से जूझ रहा है। इस घटना से आक्रोशित स्वजनों व ग्रामीणों ने सहरसा मधेपुरा मुख्य मार्ग पर पेपर मिल के समीप सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने आरोपित युवक के चाचा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से आरोपित की बाइक बरामद की है।

बीच सड़क पर विलाप करते महिला परिजन

परिजनों ने बताया कि बुधवार की दोपहर मु. जियाउद्दीन का पुत्र मु. शमशेर उसके घर आया। उसने धीरेंद्र साह उर्फ पाथो साह के 20 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार की खोज की। जैसे ही धर्मवीर कुमार की मुलाकात उससे हुई उसने मोबाइल की मांग की। इस पर धर्मवीर ने कहा कि मोबाइल उसके पास नहीं है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। देखते ही देखते मु. शमशेर ने कमर से पिस्तौल निकाली और धर्मवीर के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद वो दौड़ते हुए भाग निकला। गोली चलने का आवाज सुनने पर आसपास के लोग जमा हो गये।

आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां वो जिदगी व मौत से जूझ रहा है। हालांकि की इस घटना में पुलिस ने आरोपित शमशेर के चाचा मु. असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here