सहरसा-सोनवर्षा राज अंचल कार्यालय में अवैध वसूली के चक्कर में प्रधान लिपिक एवं किरानी के बीच हाथापाई की नौबत।

0
902

सेवा शुल्क लेकर प्रधान लिपिक व लिपिक के बीच अंचल कार्यालय में ही हाथापाई की नौबत।

फोटो व वीडियो वायरल

सहरसा.सोनवर्षाराज प्रखंड- मुख्यालय स्थित अंचल कार्यालय अवैध वसूली के चक्कर में प्रधान लिपिक एवं किरानी के बीच वर्चस्व का अखाड़ा बनता जा रहा है। शनिवार को दोनो कर्मी एक दूसरे पर काम नही करने का आरोप लगाते हुए खुलेआम एक दुसरे को तुमताम करते नजर आए। दरअसल मामला रघुनाथपुर पंचायत के मुकुंद नगर निवासी रंजीत कुमार जमीन संबंधित कार्य को लेकर अंचल कार्यालय पहुँचा।

जहाँ काम करने के एवज में किरानी कामाख्या प्रसाद ने रंजीत कुमार से बतौर सेवाशुल्क एक हजार रुपए लिया था। लेकिन जब उक्त कागजात पर बड़ा बाबू कौशल किशोर यादव के हस्ताक्षर की जरूरत पड़ी तो बड़ा बाबू ने बिना सेवा शुल्क हस्ताक्षर से मना कर दिया। तथा नजराना की मांग करने लगे। ऐसे में जब रंजीत ने कामाख्या प्रसाद को रुपये देने तथा दोनो कर्मी को आपस मे तालमेल बैठाने को कहा कि कामाख्या प्रसाद एवं कौशल किशोर के बीच राशि को लेकर हंगामा होने लगा। नोक झोक के साथ गाली गलौज व हाथापाई की नौबत को देख आखिरकार रंजीत कुमार ने ही एक दूसरे को शांत कराया।और काम कर देने की गुहार लगाने लगा।
उक्त बाबत सीओ उदयशंकर मिश्र से दुरभाष पर संम्पर्क नहीं होने पर बीडीओ कैलाशपति मिश्र ने कहा कि सीओ साहब जिला के बैठक में व्यस्त हैं उनसें संम्पर्क कर दोनों आरोपियों के विरुद्ध जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here