सहरसा सोनवर्षा राज -जर्जर हो गया है काशनगर ओपी का भवन, हर वक्त लगा रहता है छत गिरने का डर, मरम्मत नहीं हुआ तो हो सकता है बड़ा हादसा।

0
239

जर्जर हो गया है काशनगर ओपी का भवन, हर वक्त लगा रहता है छत गिरने का डर, मरम्मत नहीं हुआ तो हो सकता है बड़ा हादसा।

सोनवर्षा राज (सहरसा) प्रखंड क्षेत्र के काशनगर ओपी का भवन जर्जर हो चुका है जिससे पुलिस पदाधिकारियों को हर वक्त छत गिरने का डर बना रहता है। जानकारी के अनुसार काशनगर ओपी का भवन बहुत जर्जर हो गया है जिससे यहां के पदाधिकारी को जर्जर भवन में रहने में हर वक्त छत गिरने का डर बना रहता है। बारिश के मौसम में पानी टपकता रहता है और छत का चट्टा टूटकर गिर जाता है, इस मामले में वरीय पदाधिकारी को जानकारी दी गई तो पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश दिया गया था कि काशनगर ओपी को सरकारी पंचायत भवन काशनगर में सिफ्ट किया जाए, लेकिन ओपी अध्यक्ष को यह निर्देश देने के बाद भी पता नहीं किस कारण से सरकारी पंचायत भवन में सिफ़्ट नहीं किया गया है।

एसआई अशोक कुमार ने बताया कि बीते दिन मै भवन में बैठकर कागजात तैयार कर रहा था कि अचानक छत का एक टुकड़ा मेरे सर पे गिर गया, वो तो शुक्र था कि टुकड़ा छोटा था वरना मेरा सिर फुट जाता। कभी कभी तो रात में विषैले सांप भी रुम में घूमने लगता है जिससे रात में आराम करने में भी डर बना रहता है, अगर भवन मरम्मत कार्य नहीं किया गया या दूसरे जगह सिफ्ट नहीं किया गया तो एक दिन बड़ा हादसा हो सकता है। मालूम हो कि काशनगर ओपी में पदस्थापित पांच पदाधिकारी, दस सिपाही और ग्यारह चौकीदार कार्यरत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here