सहरसा सोनवर्षा राज -तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक नाबालिग बच्चा को कुचला , मौके पर ही हुई मौत।

0
586

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक नाबालिग बच्चा को कुचला , मौके पर ही हुई मौत।

सहरसा :- सोनवर्षा प्रखण्ड के काशनगर ओ पी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पचाढी बिन्दटोली मुख्य मार्ग पर एक तेेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने नाबालिग बच्चा को कुचल दिया ! जिस बच्चा का मौत घटना स्थल पर ही हो गया ! मृतक बच्चा का नाम – शिवम कुमार उम्र 8 वर्ष, पिता का नाम- टुनटुन शर्मा, माता का नाम – रेनु देवी बताया जा रहा है। घटना करीब सुबह 7:30 बजे  का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक आलमनगर से मालि चौक की ओर जा रही थी कि अचानक ट्रक ड्राइवर ने अपने नियंत्रण खो दिया जिससे अनियंत्रित ट्रक ने नाबालिग बच्चा को कुचल दिया।

वहीं परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है! आप तस्वीरों के माध्यम से देख रहे हैं कि ट्रक कितनी तेज रफ़्तार में थी कि नाबालिग बच्चा का ऐसा बुरा हाल कर दिया! ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक व चालक को खदेड़कर भस्ती गाँव के समीप पकड़ लिया और काशनगर ओ पी के हवाले कर दिया गया! ग्रामीणों का आरोप है कि घटना करीब 7:30 बजे हुआ और प्रशासन करीब 10: 30 बजे घटना स्थल पर पहुँचे! इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी देखा गया! अंचल पदाधिकारी ने घटना स्थल पर पहुँचकर
परिजनों को समझाया उन्होंने कहा कि सरकार के तरफ से जो आपदा विभाग से अनुदान मिलने का होगा दिलाया जाएगा। और उचित माँगो की पुर्ती करने का आश्वासन देकर घटना स्थल से जाम हटवाया गया और शव को पोस्ट मार्टम के लिए सहरसा भेजा गया!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here