सहरसा – सोनवर्षा राज प्रखंड में चौथे दिन नामांकन-पत्र दाखिल करने पहुंचे प्रत्याशियों के समर्थकों ने किया पत्थर बाजी, कुछ पुलिस कर्मी व आम लोगों भी हुऐ जख्मी।

0
274

सोनवर्षा राज सहरसा – त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर छट्ठे चरण हेतु विभिन्न पदो के लिए जारी नामांकन-पत्र दाखिल करने के लिए चौथे दिन शुक्रवार को समर्थको की भीड़ को नियंत्रित करने के दौरन किए गए हल्के बल प्रयोग से समर्थको की आक्रोशित भीड़ ने प्रखंड मुख्यालय में जमकर रोड़े बाजी की। जिसके बाद प्रखंड मुख्यालय में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।इस दौरन बताया जा रहा है कि इस दौरान एक महिला जख्मी हो गया जिसके बाद उक्त घटना हुई हालांकि घटना होने की सूचना मिली है लेकिन उक्त घटना की पुष्टि नहीं हो पाई।
घटना के दौरन ड्राप गेट के समीप बनाए गए मतदाता मिलान सूची एवं हेल्पडेस्क काउंटर पर कार्यरत कर्मी समैत तैनात पुलिस बल व अंचल चौकीदार जान बचाने को लेकर इधर उधर भागने लगे।
घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार को नामांकन के लिए प्रत्याशियों के साथ आए समर्थको की भारी भीड़ जुटी हुई थी। सुबह से ही समर्थको की भीड़ को प्रखंड मुख्यालय में घुसने से बैरिकेटिंग के बाहर रोका जा रहा था। इस दौरान कई बार पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग किया जाता रहा।

देखी गई जबरदस्त भीड़

लेकिन दोपहर करीब 3 बजे बैरिकेटिंग के अंदर खड़े सैकड़ो समर्थको को सीओ उदयशंकर मिश्र के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा नियंत्रित करने के दौरान किए गए हल्का बल प्रयोग से मौजूद समर्थक आक्रोशित हो गए। वहीं रोड़े बाजी करनी शुरू कर दिया। जिससे मुख्यालय स्थित कौशल विकास केंद्र के खिड़की के कुछ हिस्से का शीशा टूट गया। जबकि कुछ लोगो को हल्की चोटे भी आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here