सहरसा सोनवर्षा राज -बड़गांव बलिया साइफन पर मोटरसाइकिल लुट रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने धर दबोचा, बसनही-पुलिस का किया पुरजोड़ विरोध।

0
905

बड़गांव बलिया साइफन पर मोटरसाइकिल लुट रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने धर दबोचा

बसनही- पुलिस पर शिथिलता बरतने का ग्रामीणों  ने आरोप  लगाते हुए पुलिस कैम्प का किया  मांग।


सोनवर्षाराज.सहरसा बसनही थाना क्षेत्र के बड़गांव बलिया नहर के समीप बाईक लूटने में असफल रहे दो बदमाश ग्रामीणो के धर दबोचा फिर पुलिस के हवाले किया। घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार बड़गांव पंचायत नब्बेडीह गांव निवासी मनोहर मंडल का पुत्र अमित कुमार सोमवार को दिन के 11बजे अपनी बाइक पर चावल की बोरी लाद महुआ बाजार से अपने घर नब्बेडीह लौट रहा था कि इसी दौरान बलिया नहर के समीप एक बाईक को सड़क किनारे खड़ी कर घात लगाए चार बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर अमित को रोक बाइक लूट का प्रयास करने लगा।

इसी दौरान अमित के हो हल्ला मचाने पर आस पास के ग्रामीण जुट गए। ग्रामीणो को देख दो बदमाश पूर्व से मौके पर खड़ी बाइक पर बैठ फरार हो गया। जबकि दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों की गिरफ्त में बदमाशों की पहचान सरौनी मधेपुरा पंचायत के झिटकिया गांव स्थित भेलवा टोला निवासी अर्जुन पासवान तथा सुबोध पासवान के रूप में की गई।
घटना की सूचना मिलते ही बसनही थाना पुलिस मौके पर पहुँच दोनो बदमाशों को हिरासत में लिया। हालांकि इस दौरान पुलिस को घंटो ग्रामीणो का आक्रोश झेलना पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त संम्बधित स्थल के इर्दगिर्द लगातार हो रही बाईक लूट मामले में पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस कैम्प की मांग करने लगे। तथा कैम्प में पुलिस बल की तैनाती किए जाने तक बदमाशों को थाने ले जाने से पुलिस को रोक दिया था। बाद में ग्रामीणों को समझने बुझने के बाद आरोपी बदमाश को पुलिस ले गई।

आरोपी बदमाश दो फरार व दो गिरफ्तार अर्जुन पासवान तथा सुबोध पासवान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here