सहरसा सोनवर्षा राज – बाइक चोर अपराधियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा , जमकर धुनाई के बाद पुलिस को किया हवालय।

0
1676

बाइक चोर अपराधियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा , जमकर धुनाई के बाद पुलिस को किया हवालय।सहरसा.सोनबर्षाराज – बसनही थाना क्षेत्र के पचलख गांव के समीप मोटरसाइकिल लूटने के क्रम में एक अपराधी ग्रामीणों के गिरफ्त में आ गया।जिसकी ग्रामीणों ने मौके पर जमकर धुनाई कर दी।घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार मंगवार पंचायत के दुर्गापुर गांव निवासी अमरजीत कुमार अपने दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल से बुधवार को सुबह लगभग साढ़े 9 बजे अपने किसी कुटुंब के यहां घर ढलाई में जा रहा था। इसी दौरान डेफरा नहर पर पचलख गांव के समीप तीन बेखौफ अपराधियों ने उसे हथियार का भय दिखाकर पहले मोटरसाइकिल का चाभी लिया फिर दो मोबाइल व रुपए छिन रहा था कि इसी बीच पिछे से दो मोटरसाइकिल सवार चार अन्य राहगीर आ पहुंचे ।ये देख तीनों अपराधी गोली चलाते हुए भागने लगा । लेकिन आसपास के लोगों के घटनास्थल पर जूटने से दो अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहे। लेकिन एक अपराधी ग्रामीणों के चंगुल में फंस गया।जिसकी जमकर धुनाई करने के बाद बसनही पुलिस को इसकी सूचना देकर उन्हें सपुर्द कर दिया गया।

ग्रामीणों के गिरफ्त में फंसा अपराधी मधेपुरा जिला स्थित मुरलीगंज थानाक्षेत्र के नयानगर परमानपुर गांव निवासी नित्यानंद यादव का पुत्र अमरदीप यादव बताया जा रहा है।
जबकि गिरफ्तार अपराधी अमरदीप ने मारपीट के दौरान ग्रामीणों को फरार हुए अपराधी की पहचान  मुरलीगंज थाना क्षेत्र के परसी गांव निवासी दिलखुश यादव व राजेश यादव के रूप में किया।
घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष मो अकमल ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी ने अपना नाम अमरदीप बताया है जिसकी तस्दीक की जा रही हैं।उसे नाजुक स्थिति में बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।वहीं बताया जा रहा है कि इस घटना से एक घंटे पहले ही मोकमा गांव वार्ड नं 7 निवासी बद्री मुखिया के पुत्र सीपीन कुमार से भी यही अपराधियों ने बड़गांव पुल के पास एक मोटरसाइकिल , एक विवो मोबाइल (जिसका किमत दस हजार) व तीन हजार रुपए छिन लिया। वहीं भागने के क्रम में मोटरसाइकिल का चेन टुट जाने के कारण गाड़ी छोड़कर भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here