सहरसा सोनवर्षा राज -भैंस चुरा कर भाग रहे दो युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा, जमकर हुई धुनाई ,एक युवक की मौके पर ही हुई मौत ,दूसरा घायल ,चार अन्य भैंस लेकर फरार।

0
734

भैंस चुरा कर भाग रहे दो युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा, जमकर हुई धुनाई ,एक युवक की मौके पर ही हुई मौत ,दूसरा घायल ,चार अन्य भैंस लेकर फरार। भैंस की किममत एक लाख से अधिक बताया जा रहा है।

एसडीपीओ इम्तियाज अहमद को आपबीती सुनाते पशु पालक

सहरसा-सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के अमृता गांव में विती रात भैस चोरी के आरोप में भीड़ की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का सोनवर्षा राज पीएचसी में प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सक द्वारा सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बरैठ पंचायत के अमृता गांव वार्ड नं 4 गोठ टोला निवासी मसूदन ऋषिदेव के बथान पर बंधे तीन भैस की चोरी कर ली गई।

इसी स्थान पर बांधा हुआ था भैंस  जगह दिखते पशु पालक

इस दौरान नींद से जगने पर मवेशी को नही देख पशुपालक मधुसूदन ने आस पास अपने मवेशी की खोज करने लगा। तथा मवेशी चोरी की जानकारी ग्रामीणों को दिया। मवेशी के खोजबीन के क्रम में ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक जस्सी कुमार तथा पतरघट ओपी क्षेत्र के करियत गांव वार्ड नंबर 12 निवासी गजेंद्र पासवान के पुत्र रूपेश कुमार पर भैंस चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया। तथा दोनो ही युवक के साथ मारपीट करने लगा। जिसमे रूपेश कुमार की मौत हो गई।जबकि मारपीट से जस्सी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

इधर मारपीट में युवक की मौत की सूचना बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु भेज घायल को ईलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। ग्रामीणों द्वारा मारपीट के दौरान चोरों ने कई नामों का खुलासा किया वहीं अपराधियों के पास से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है जिसका गाड़ी नंबर बीआर 43 V 7609 है।

इस बाबत सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि भैस चोरी के आरोप में ग्रामीणो की पिटाई से एक युवक की मौत हुई है। मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here