सहरसा सोनवर्षा राज- मोटरसाइकिल लुटने में रहा असफल तो अपराधियों ने चला दिया गोली, घायल का चल रहा है मेडिकल कॉलेज में इलाज।

0
515

बसनही थाना क्षेत्र में अपराधियों ने मोटरसाइकिल लूट में असफल होने पर मारी गोली,जख्मी का चल रहा इलाज।

लगातार लूट की घटना से बसनही थाना क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल कायम।

गजेन्द्र कुमार सहरसा सोनवर्षाराज –बसनही थाना क्षेत्र के मंगवार पंचायत स्थित विषहरी स्थान के समीप सोमवार की शाम करीब आठ बजे अज्ञात अपराधियों ने लूट के प्रयास में असफल होने पर मोटरसाइकिल सवार को गोली मारकर जख्मी कर दिया।हांलाकि जख्मी मोटरसाइकिल सवार की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।घटना के बाबत इलाजरत जख्मी सुभाष यादव ने बताया कि वो बीते रात साढे आठ बजे के करीब अपने स्पलेंडर मोटरसाइकिल से दवा लेने डीह टोल जा रहा था उसी क्रम में नासी टोल के मां विषहरी स्थान पोखर के समीप हथियारबन्द अज्ञात अपराधियों ने जबरन गाड़ी रुकवाकर मोटरसाइकिल छिनने का प्रयास करने लगे। पीड़ित यूवक के प्रबल विरोध से लूट मे असफल रहने पर अपराधी गोली चलाते हुए फरार हो गए।सौभाग्यवश गोली सुभाष यादव के सिर को छुती हुई निकल गई।हो हल्ला पर स्थानीय लोगों ने परिजनों को बुलाकर इलाज हेतु मधेपुरा मेडिकल कॉलेज भेजा।जहां उसका हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।बताते चलें कि लगातार लूट की घटना से बसनही थाना क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

मालूम हो कि आये दिन लागतार अपराधिक लुट व छिनतई की घटनाएं होती जा रही है। बीते दिन 19जून की शाम पतरघट ओपी क्षेत्र के पस्तपार सखुआ गांव नीवासी सुबोद कुमार से स्पलेंडर की लूट,22जून की सुबह पतरघट ओपी क्षेत्र के भद्दी गांव नीवासी राजेश कुमार से बड़गांव सायफन पर मोटरसाइकिल समेत नगदी की लूट तथा 3जुलाई को बसनही थांना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के समीप सीड्स कंपनी के कर्मी सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरोजा गाँव नीवासी सरोज कुमार सिंह से नगदी व जरूरी कागजात की लूट हुई थी जिसका सीमा विबाद में मामला उलझने से पीड़ित का आवेदन थाने में नही लिया जा सका था। उक्त किसी मामले का उद्भेदन अब तक नही हो पाया है।उक्क्त घटना के बाबत बसनही थानाध्यक्ष रहमान अंसारी ने बताया की घटना की जानकारी मिली है हम लगातार छापेमारी कर रहे हैं। ओर बहुत जल्द जो भी अपराधी होगा वो हमारे गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here