सोनवर्षा राज – छठे चरण के मतदान को लेकर शुक्रवार को विभिन्न पंचायतों से 54 प्रत्याशियों ने मुखिया पद के लिए बड़ा पर्चा , देर शाम तक चलता रहा वार्ड सदस्य पदों का नामांकन।

0
371

छठे चरण के चुनाव हेतु नामांकन के चौथे दिन शुक्रवार को देखा गया जबरदस्त भीड़, घंटों लागा रहा जाम।

छठे चरण के मतदान हेतु शुक्रवार  कुल नामांकन-पत्र पंचायत समिति सदस्य पद-47, मुखिया-54, सरपंच-49 पंच-113 हुआ । वहीं वार्ड सदस्य का 8 बजे तक चलता रहा

गजेन्द्र कुमार सहरसा सोनवर्षाराज – छठे चरण के चुनाव हेतु नामांकन के चौथे दिन शुक्रवार को प्रत्याशियों के साथ पहुंचे समर्थकों की भारी भीड़ से न केवल प्रखंड मुख्यालय में भारी गहमागहमी बनी रही बल्कि प्रखंड मुख्यालय मुख्य मार्ग पर कई घंटे आवागमन पुरी तरह बाधित रहा।प्रत्याशियों की भारी भीड़ की वजह से विशेषकर वार्ड सदस्य के नामांकन हेतु लगाएं गए दोनों काउंटर पर रात आठ बजे तक कतारें लगी रही।


इस बीच शुक्रवार को क्षेत्र के लगमा पंचायत से लगमा ड्योढ़ी के समाजसेवी कुदंन कुमार सिंह की धर्मपत्नी प्रिया सिंह ने मुखिया पद के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

मंगवार पंचायत से श्रवन कुमार मंडल ने बड़ा पर्चा

जबकि पड़ड़िया पंचायत से पंसस पद के लिए आजाद कुमार यादव, मंगवार पंचायत से मुखिया पद के लिए श्रवण कुमार मंडल एवं राम प्रकाश पंडित ,बरैठ पंचायत से चौथी बार मुखिया पद के लिए ने बालेश्वर प्र०यादव नामांकन दाखिल किया।

राम प्रकाश पंडित ने दाखिल किया अपना पर्चा

नामांकन के उपरांत मुख्यालय से बाहर निकलते ही उनके समर्थकों ने फूलों के माला व रंग अबीर से लाद कर उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी किया। मौके पर प्रिया सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने पर आमलोगों के मान सम्मान के साथ साथ पंचायत का सर्वागीण विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी।पंचायत के आधी आबादी को सामान अधिकार के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य,सडक़ पर जोर दिया जाएगा।

बरैठ पंचायत से चौथी मुखिया बनने के लिए किया नामांकन।

वहीं बालेश्वर यादव ने कहा कि लगातार तीन बार से मुखिया पद पर रह कर जनता का सेवा किया है। फिर भी जो कभी रह गया है।वह इस बार पुरा करेंगे।

पड़ड़िया पंचायत से पंचायत समिति पद के लिए आजाद कुमार यादव ने भी किया नामांकन।

बताते चलें कि शुक्रवार को कुछ नामांकन-पत्र पंचायत समिति सदस्य पद-47, मुखिया-54, सरपंच-49 पंच-113 वार्ड सदस्य का 8 बजे तक चलता रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here