पार्क में ग्रिल से लटका मिला BJP के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा का शव,

0
199

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और दिल्ली के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने सोमवार को अपने घर के पास स्थित एक पार्क में कथित रुप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 58 वर्षीय जीएस बावा का शव सुभाष नगर के झील वाले पार्क में ग्रिल से लटका हुआ मिला, जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं। वह पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर के रहने वाले थे। सोमवार की शाम करीब 6 बजे पार्क में घूमने पहुंचे लोगों ने ग्रिल से लटक रहे शव को देख पुलिस को सूचना दी थी।

 

घटना का जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी पहचान भाजपा नेता जीएस बावा के रूप में की। संदिग्ध परिस्थितियों में भाजपा नेता की मौत की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोर्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने घरेलू झगड़े के चलते आत्महत्या कर ली लेकिन पुलिस और परिवार दोनों ही अभी आत्महत्या के कारणों पर कुछ नहीं कह रहे।

जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली से पार्टी का प्रतिनिधित्व करते थे और इलाके में उनकी काफी पकड़ थी। जैसे ही उनकी मौत की खबर सामने आई, पूरे पश्चिमी दिल्ली के इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं, पार्टी के नेताओं ने जीएस बावा की मौत पर दुख प्रकट किया है।

बता दें कि, पिछले दिनों दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा का शव संदिग्ध हालात में उनके फ्लैट में मिला था। रामस्वरूप शर्मा भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और वह 2019 में हिमाचल प्रदेश में मंडी से लोकसभा सांसद चुने गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here